क्या हो रहा है बाबा का ढाबा वायरल | दिन भर में एक भी रोटी नहीं बिकती थी | अब हो जाता है खाना बार-बार खत्म

Baba ka dhaba : बाबा का ढाबा दरअसल दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में हनुमान मंदिर के सामने यह ढाबा हैै । इसको को एक बुजुर्ग दादा और एक बुजुर्ग दादी चलाती है ,जिनकी उम्र लगभग 80 वर्ष है।



बाबा का ढाबा में एक युवक ने ढाबे में बुजुर्ग के साथ बात की और उनका वीडियो बनाया वीडियो में बुजुर्ग रोते हुए नजर आ रहा था। उन्होंने कहा वह मालवीय नगर में यह ढाबा लगभग 30 साल से चला रहे हैं , लेकिन लॉकडाउन के दौरान जहां हालत हो गई है ,कि आधा किलो दाल सुबह बनाई जाती है । तो वहां दिन भर में खत्म नहीं होती, रोटी सूख जाती है ,कोई ग्राहक नहीं आता है ।

वीडियो बनाने वाले शख्स ने बाबा से रोइए मत कहकर उस शख्स ने वीडियो में लोगों से बाबा का ढाबा में आने की अपील की , और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर यहां वीडियो वायरल हो गय


बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट करते यहाँ जाकर कुछ खाने की अपील की 

बॉलीवुड एक्टर -सोनम कपूर ,रवीना टंडन, स्वरा भास्कर ,सुनील शेट्टी जैसे बड़े-बड़े स्टार्ट नहीं बाबा का ढाबा को लेकर ट्वीट किया और लोगों से मदद की अपील की। 

sunil satty tweet :

Up to 50% Off On Web Hosting

 
इंडियन क्रिकेटर रविचंद्र अश्विन ,रवींद्र जडेजा ने भी बाबा का ढाबा को लेकर ट्वीट किया ,और दिल्ली में रहने वालों से अपील की कि वह बाबा का ढाबा में खाना खाने जरूर जाए। आर. अश्विन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं किस तरह से मदद कर सकता हूं यहां मुझे आप बताएं


यूट्यूब पर 10 मिलियन सब्सक्रइबर Harsh Beniwal tweet बाबा का ढाबा 


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां