PUBG Unban in India : PUBG से जल्दी हट सकता है बेन । जिओ कंपनी को मिलेगा इसका जिम्मा

PUBG mobile बहुत ही ज्यादा पॉपुलर मोबाइल गेम है। PUBG mobile के चाहने वालों के लिए यहा बहुत ही अच्छी खबर निकल कर आ रही है।  PUBG mobile से जल्दी हट बैन सकता है।  रिलायंस जिओ के साथ PUBG कॉर्पोरेशन की बात चल रही है।

 


PUBG mobile, Jio partnership: All we know about the battle royals potential and ban in India

चाइनीस Apps पर सरकार ने कसा शिकंजा :

भारत सरकार ने  PUBG mobile पर बैन लगाया था क्योंकि इस पर कनेक्शन चाइना के गेमिंग कंपनी tencent  से था। सिमा पर चीन और भारत के बीच तनाव के बढ़ते से भारत सरकार चाइना से कोई भी तक कनेक्शन नहीं रखना चाहती।

इसलिए इंडियन गवर्नमेंट चाइना के सभी प्रोडक्ट, सॉफ्टवेयर ,गेम को बैन कर रही है । भारत सरकार अब तक 224 चीनी Apps को बैन कर चुकी है । इसके पहले जब इंडियन गवर्नमेंट ने चाइना की जिन एप्लीकेशन पर बैन लगाया था उसमें बहुत ही पॉपुलर गेम PUBG mobile भी शामिल था ।

रिलायंस जियो को मिल सकता है इसका जिम्मा :


रिलायंस जिओ के साथ PUBG  कॉर्पोरेशन की बात चल रही है पब्जी गेम बनाने वाली साउथ कोरियन कंपनी ,भारत की गेमिंग फॉर्म के साथ पार्टनरशिप कर सकती है .

रिपोर्ट के अनुसार पबजी कॉर्पोरेशन और रिलायंस जियो कंपनी के साथ बातचीत चल रही है। 

खबर के अनुसार अगर पबजी कॉर्पोरेशन और रिलायंस जियो कंपनी यह डील कंफर्म होती है ,तो भारत में रिलायंस जिओ को पब्जी का लाइसेंस मिल सकता है।अगर पब जी मोबाइल का लाइसेंस रिलायंस जिओ कंपनी को मिलेगा तो आप सभी जानते हैं कि पब्जी से बेन हटना तय है। 



                            --------------------------------------------------------------------------------


🙏हमारे वेबसाइट में आपका  स्वागत है 🙏


‌अगर आप सभी प्रकार की न्यूज़ जैसे -  local ,national, international ,Technology, Education, Biography, Bloging Health Care, Entertainment, etc. से Relatad Blogs पड़ने में रुचि रखते हो तो यह वेबसाइट आपके लिए है।
‌अगर आपने हमारी वेबसाइट पर पहली बार बार visit किया है तो हमारी वेबसाइट के Notification Alart features को चालू कर दे । जैसे ही हम कोई नया आर्टिकल पोस्ट करते है तो इसकी जानकारी सबसे पहले आप तक पहुँचे।
‌अगर आप न्यूज़ आर्टिकल की जानकारी social media के द्वारा पाना चाहते हो तो आप नीचे दिए गए Topkhabar89 टीम के सभी social media account को फॉलो जरूर करे ।
‌अगर आप हमारे व्हाट्सएप ग्रूप में जॉइन होना चाहते हो तो  आप हमें 6266012250 इस नंबर पर Topkhabar89 join लिखकर message भेजे  । हमारे द्वारा आपको Topkhabar89 group में join कर दिया जाएगा ।


👇👇👇👇👇
Follow me on social media accounts

👉Instagram profile :-   https://www.instagram.com/kaushal___89/


👉👉आवश्यक सूचना 👈👈

सबसे कम चार्ज में लिखवाये स्पॉन्सर पोस्ट और अपने business को आगे बढ़ाये ।
अगर आप हमारे वेबसाइट की मदद से अपने online Business, offline Business, या अपने व्यापार को बढ़ाना चाहते हो या कोई स्पॉन्सर पोस्ट लिखवाना चाहते हो सब सस्ते दाम में तो आप हमें हमारे इंस्टाग्राम एकाउंट पर DM कर सकते है । वह पर आपको पूरी जानकारी दी जाएगी ।

                                                                     जय हिंद जय भारत 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां