हाथरश गैंगरेप : 19 साल की लड़की के साथ चार दरिंदों ने किया गैंगरेप । युवती ने इशारों में दिया स्टेटमेंट

19 साल की लड़की के साथ चार दरिंदों ने किया गैंगरेप 



उत्तर प्रदेश के हाथरस शहर में 14 सितंबर को भारत की एक 19 वर्षीय बेटी गैंगरेप की शिकार हुई है।  हैवानियत की तो हद ही कर दी.इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं ,कि उन्होंने बेटी के साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया और वह किसी को बयान ना दे पाए इसलिए उसकी जीभ काट दी और अपने पैरों पर चलते घर तक ना जा पाए लिए उसकी रीड की हड्डी को भी तोड़ दि।

बेटी के साथ हुई इतनी हैवानियत के बाद भी वह आखिरी दम तक अपनी जिंदगी से लड़ती रही और आखिरकार उसने दिल्ली के एम्स अस्पताल में कल जिंदगी से हार मान ली। 


दुष्कर्म के बाद युवती को जीभ काट दी और रीड की हड्डी तोड़ दी 


आज से ठीक 15 दिन पहले यूपी के हाथरस जिले के थाना चंदपा इलाके के गांव में 19 वर्षीय दलित युवती के साथ उसी के गांव के चार दबंगों पर गैंगरेप का आरोप है। हैवानियत की शिकार हुई बेटी का गैंगरेप के बाद दरिंदो ने उसकी जीभ काट दी।  उसे जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। 


इशारों में दिया युवती ने बयान


हाथरस में हुए इस दुष्कर्म में दुष्कर्मीयों ने युवती की जीभ काट दी की वह किसी के सामने बयान ना दे पाए और वह घर ना जा पाए इसलिए उसकी रीढ़ की हड्डी भी तोड़ दी। 
लेकिन युवती के हौसले के कारण यहां 15 दिन तक जिंदगी और मौत के बीच में लड़ती रही लेकिन वह जिंदगी से हार गई। 
उसे लगभग 9 दिन बाद होश आया था. होश आने के बाद उसने इशारों में कुछ स्टेटमेंट दिए।  जिसके आधार पर गांव के 4 दबंगों संदीप लव-कुश राम और रवि को इस हैवानियत के कई दिन बाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इसमें से एक आरोपी जिसका नाम रवि है वह फरार हो गया था। जिसे 26 सितंबर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। 

                    ***************************

🙏हमारे वेबसाइट में आपका  स्वागत है 🙏


‌अगर आप सभी प्रकार की न्यूज़ जैसे -  local ,national, international ,Technology, Education, Biography, Bloging Health Care, Entertainment, etc. से Relatad Blogs पड़ने में रुचि रखते हो तो यह वेबसाइट आपके लिए है।
‌अगर आपने हमारी वेबसाइट पर पहली बार बार visit किया है तो हमारी वेबसाइट के Notification Alart features को चालू कर दे । जैसे ही हम कोई नया आर्टिकल पोस्ट करते है तो इसकी जानकारी सबसे पहले आप तक पहुँचे।
‌अगर आप न्यूज़ आर्टिकल की जानकारी social media के द्वारा पाना चाहते हो तो आप नीचे दिए गए Topkhabar89 टीम के सभी social media account को फॉलो जरूर करे ।
‌अगर आप हमारे व्हाट्सएप ग्रूप में जॉइन होना चाहते हो तो  आप हमें 6266012250 इस नंबर पर Topkhabar89 join लिखकर message भेजे  । हमारे द्वारा आपको Topkhabar89 group में join कर दिया जाएगा ।


👇👇👇👇👇
Follow me on social media accounts

👉Instagram profile :-   https://www.instagram.com/kaushal___89/


👉👉आवश्यक सूचना 👈👈

सबसे कम चार्ज में लिखवाये स्पॉन्सर पोस्ट और अपने business को आगे बढ़ाये ।
अगर आप हमारे वेबसाइट की मदद से अपने online Business, offline Business, या अपने व्यापार को बढ़ाना चाहते हो या कोई स्पॉन्सर पोस्ट लिखवाना चाहते हो सब सस्ते दाम में तो आप हमें हमारे इंस्टाग्राम एकाउंट पर DM कर सकते है । वह पर आपको पूरी जानकारी दी जाएगी ।

                                                                     जय हिंद जय भारत

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां