Who is BINOD? BINOD कौन है ? वायरल होने की पूरी सच्चाई |

Who is BINOD?

आजकल जहां देखो वहां कुछ ना कुछ वायरल होते रहता है । चाहे वह फेसबुक, इंस्टाग्राम, टि्वटर हो या यूट्यूब , किसी भी प्लेटफार्म पर कुछ भी वायरल हो जाता है । आज के समय में अगर आप सोशल मीडिया खोलते हो तो आपको एक ही नाम मिलेगा :- BINOD कौन है ? यह सभी प्लेटफार्म पर ट्रेंड में चल रहा है who is BINOD?



शायद आपको याद होगा कुछ दिन पहले JCB वायरल हुई थी। कुछ भी वायरल हो जाता है, ऐसा इसलिए होता है क्योंकि कई लोग ऐसे होते हैं जो किसी वीडियो के नीचे कमेंट करते हैं या किसी पोस्ट के नीचे कमेंट कर देते हैं कुछ कमेंट का कोई अर्थ नहीं होता है कोई अपना नाम लिखकर कमेंट कर देता है तो कुछ लोग ऐसी चीज कमेंट कर देते हैं जिसका आसानी से  मजाक बन जाता है ?

और मिमर्स लोग उसका मजाक उड़ाने के लिए उसने memes बना देते हैं और उसे वायरल कर देते हैं इसी के कारण हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होता है .


अब बात आती है की Who is BINOD? बिनोद कौन है?


हमारे देश में BINOD नाम का कोई व्यक्ति हो सकता है , क्योंकि ऐसे नाम भारत में रखे जाते हैं या फिर इसका हिंदी भाव (इमोशन) हो सकता है .

अगर आपने यहां पोस्ट ऊपर से पढ़ि है तो आपको अब तक समझ आ रहा होगा कि यह BINOD  कौन है? लेकिन मुद्दे की बात तो यह है कि यह आया कहां से | यह बड़े-बड़े प्लेटफार्म फेसबुक ,टि्वटर, इंस्टाग्राम ,यूट्यूब पर इतना ज्यादा वायरल कैसे हो गया .

कोई यूट्यूबर अपने चैनल पर आज केे समय में कोई वीडियो पोस्ट कर रहा है तो उस वीडियो के नीचे ज्यादातर कमेंट विनोद नाम के ही होते हैं ।
आप निचे देख सकते है ---

                                                  

BINOD इतना वायरल कैसे हुआ?

कुछ दिन पहले इंडिया के  यूट्यूबर जिसके चैनल का नाम Slayy point है। जिस पर 15 जुलाई को एक वीडियो पोस्ट किया गया था. जिसका टाइटल था :- Why indian Comments Section is Garbage (BINOD)?

इस वीडियो में बताया गया था कि कुछ लोग कमेंट सेक्शन में कुछ भी कमेंट कर देते हैं। जिसका कोई अर्थ नहीं होता। बहुत से वर्ड ऐसे होते हैं जिसे वह बेमतलब लिखकर कमेंट कर देते हैं। 

उसी में से एक शब्द निकल कर आया था BINOD? कमेंट करने वाले ने सिर्फ कमेंट सेक्शन में अपना नाम लिखकर पोस्ट कर दिया था और उस  यूट्यूबर इस कमेंट के ऊपर फनी वीडियो बना दिया और वहा वीडियो वायरल हो गया। 

वीडियो वायरल होने के बाद लोग अलग-अलग प्रकार से इस पर memes बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने लगे यहीं से इस नाम का वायरल होना स्टार्ट हुआ। 

अब स्थिति कुछ एसी आ गई है कि अगर आप BINOD नाम लिखकर गूगल पर सर्च करते हैं ,तो कई बड़े बड़े ब्रांड , बड़ी बड़ी न्यूज़ कंपनी ने इस पर आर्टिकल्स लिखे हुए है . कई कंपनियों ने इसे अपने कूपन कोड में BINOD नाम का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया  .सोशल मीडिया पर अब यह सबसे ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया है। 




*****************************************************************************

हमारे वेबसाइट में आपका  स्वागत है |


follow me on social media


इसमें आपको local ,national, international ,Technology, Education, Biography, Bloging Health Care, Entertainment, से Relatad Blogs उपलब्ध कराये जायेंगे |

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ